DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिक्षिका ने इलाहाबाद की नौकरानी को किया घर में कैद

टूंडला। हिन्दुस्तान संवाद। बच्चों को इंसानियत का पाठ पढ़ाने वाली एक शिक्षिका ही इंसानियत भूल बैठी। उसने काम कराने के लिए इलाहाबाद से लाई युवती को घर के अंदर ताला लगाकर कैद कर दिया। किसी तरह युवती ने शोर-शराबा कर अपनी जान बचाई। पुलिस के पास पहुंचने पर युवती द्वारा कार्रवाई करने से इनकार करने पर उसे उसके घर इलाहाबाद भेज दिया गया।

नगर के रेलवे इंटर कालेज में तैनात एक शिक्षिका हाल ही में इलाहाबाद निवासी 25 वर्षीय नगमा को घर पर काम कराने के उद्देश्य से अपने साथ ले आई थी। महिला ने शिक्षिका के घर का पूरा ध्यान रखा। लेकिन कुछ रोज बीतने के बाद अचानक युवती को अपने पिरजनों की याद सताने लगी।

पीड़िता ने शिक्षिका से रमजान शुरू होने व पिता की तबीयत बिगड़ने पर घर जाने की इच्छा जाहिर की। नौकरानी को हाथ से जाता देख शिक्षिका इंसानियत भूल बैठी और नौकरानी को कमरे में बंद कर दिया।

जब भी शिक्षिका को स्कूल जाना होता, शिक्षिका नौकरानी को या तो अपने साथ ले जाती या घर में बंद कर जाती। इस दौरान कई बार उसने भागने का भी प्रयास किया, लेकिन मौका नहीं मिल सका। मंगलवार को किसी तरह युवती मकान की बाउंड्रीबाल तक पहुंच गई।

युवती द्वारा शोर मचाने पर वहां राहगीर जमा हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। किसी तरह युवती को मकान से मुक्त कराकर कोतवाली लाया गया। जहां युवती ने अपने साथ हुए अत्याचार की कहानी बयां की।

पुलिस ने शिक्षिका को भी कोतवाली बुला लिया। इस मामले में एसआई राजेश कुमार का कहना है कि शिक्षिका रेलवे कालेज की हैं। उनका राजीनामा कराकर युवती द्वारा कार्रवाई करने से इनकार करने पर उसे इलाहाबाद भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिक्षिका ने इलाहाबाद की नौकरानी को किया घर में कैद