DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ने की प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग

झांसी। निज संवाददाता। प्रदेश में बिजली, पानी व बिगड़ी कानून व्यवस्था के विरोध में सोमवार विधानसभा भवन के सामने प्रदर्शन कर रहे भाजपाइयों पर पुलिस की बर्बरता के खिलाफ भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव श्रृंगीऋषि के नेतृत्व कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा।

महानगर अध्यक्ष संजीव श्रंगीऋषि ने कहा कि 30 जून को भाजपाइयों ने विधानसभा भवन के सामने प्रदेश में बिजली, पानी व बिगड़ी कानून व्यवस्था के विरोध में संवेदन शून्य सरकार प्रदेश सरकार के सामने प्रदर्शन करने गये थे।

इससे पहले कि विधानसभा भवन के अंदर आवाज पहुंच पाती कि पुलिस ने लाठी चार्ज, आंसू गैस के गोले व रबड़ की गोली चलाकर जनसमस्याओं का गला घोटने का काम किया है। आदर्श लोकतंत्र में जनता के अधिकारों के लिए संघर्ष करना राजनैतिक दल का अधिकार है।

पुलिस प्रशासन की बर्बरता के साथ भाजपाईयों पर लाठी चार्ज कर लोकतंत्र की हत्या की है। उन्होंने प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है। इस मौके पर सुबोध गुबरेले, राजीव सिंह पारीछा, अनिल पटैरिया, संजीव अग्रवाल, दिनेश प्रताप सिंह, विकास यादव, संजीव पटैरिया, रोहित गोठनकर, सुमन पुरोहित, लखन कुशवाहा, दिलीप पुरी, इन्दु वर्मा, कुसुम कुशवाहा, अंजली राय, नीतू राजपूत, कामनी सेन, रंजना तिवारी, नीता अवस्थी, विनीत खटीक सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा ने की प्रदेश सरकार को बर्खास्त करने की मांग