DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोटिस के विरोध में भाजपाइयों ने की सभा

हरिद्वार। हमारे संवाददाता। बीएचईएल की ओर से हाल में भभूतावाला बाग के भेल भूमि में पड़ने वाली दुकानों पर खाली करने के नोटिस चस्पा किए गए हैं। नोटिस में निर्माण को अनाधिकृत बताते हुए कब्जे को 15 दिन के भीतर हटाने की बात कही गई है। नोटिस के विरोध में भाजपा की ओर से क्षेत्र में एक जनसभा का आयोजन किया गया। इसमें नगर विधायक मदन कौशिक भी उपस्थित रहे। भभूतावाला बाग क्षेत्र में संपत्ति को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है।

पूर्व में भी भेल की ओर से यहां के दुकानदारों को नोटिस जारी किए गए हैं। लेकिन कब्जे खाली नहीं हुए। अपनी नोटिस की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए 16 जून को क्षेत्र के व्यपारियों की दुकानों पर फिर से नोटिस चस्पा किए गए। इसमें भेल भूमि पर हुए अनाधिकृत निर्माण को 15 दिन के भीतर खाली करने को कहा गया है। इसके विरोध में मंगलवार को भगतसिंह चौक पर क्षेत्रीय विधायक के नेतृत्व में एक सभा आयोजन किया गया।

भाजपा मंडल अध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि उक्त क्षेत्र में सैकड़ो परिवार लंबे समय से नविास कर रहे हैं। उन्हें यूं ही नहीं उजाड़ा सकता। हम इसका विरोध करेंगे। इस मौके पर मेयर मनोज गर्ग, भाजपा मंडल अध्यक्ष विकास तिवारी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष नरेश शर्मा, पार्षद राजेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में भाजपाई उपस्थित रहे।

भाजपाइयों ने सड़क पर खड़ी की बाइकें- सभा के दौरान भाजपाइयों ने अपनी बाइक भेल की ओर से वाले मार्ग पर खड़ी कीं। इससे मौके पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति भी पैदा हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोटिस के विरोध में भाजपाइयों ने की सभा