DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैबिनेट मंत्री से मिले रोडवेज कर्मचारी

देहरादून। हमारे संवाददाता। रोडवेज की नई बसें खरीदने सहित विभिन्न मांगों को लेकर रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद का प्रतिनिधिमंडल कैबिनेट मंत्री इंदिरा हृदयेश से मिला। कैबिनेट मंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद के प्रदेश अध्यक्ष पीसी लोहनी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल सचिवालय में कैबिनेट मंत्री से मिला। प्रदेश अध्यक्ष पीसी लोहनी ने कहा कि जून 2013 की आपदा के कारण परिवहन निगम की आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा खराब हो गई है। उपर से सरकार के निर्देश पर परवहिन निगम ने आपदा में फंसे लोगों को उनकी मंजिल तक पहुंचाया।

लेकिन आज तक सरकार की ओर से निगम को 278.75 लाख रुपये का भुगतान नहीं किया गया है। इसके साथ ही आपदा में परवहिन निगम की संपत्तियों की 133.24 लाख की क्षति हुई थी, लेकिन आज तक सरकार ने क्षतिपूर्ति की धनराशि निगम को नहीं दी है। कहा कि निगम के कार्यशाला सुधार के लिए 82 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाए और निगम बसों की खरीद के लिए प्रति वर्ष 50 करोड़ रुपये का बजट बनाया जाए। उन्होंने कहा कि 278 बसें पूरी तरह से खराब हो गई हैं।

इसलिए नई बसों की खरीद की जाए। प्रतिनिधिमंडल में पीसी लोहनी, दिनेश गुसाईं, रामचंद्र रतूड़ी, विक्रम सिंह डंगवाल, विपिन बिजल्वाण, प्रेम सिंह रावत, अनुराग नौटियाल शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैबिनेट मंत्री से मिले रोडवेज कर्मचारी