DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑटो चालक ने कंपनी कर्मी को बंधक बनाकर लूटा

ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार रात एक ऑटो चालक ने साथी के साथ मिलकर कंपनी कर्मचारी को बंधक बनाकर उसके साथ लूटपाट की। एसपी देहात ने ऑटो चालक की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है, जबकि कोतवाली के इंस्पेक्टर ने घटना की जानकारी न होने की बात कही है। सूरजपुर में नितिन किराये के मकान में परिवार के साथ रहता है।

वह बसिरेख क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में नौकरी करता है। सोमवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे वह कंपनी से ड्यूटी खत्म कर एक ऑटो में सवार होकर घर लौट रहा था। सूरजपुर टी-प्वाइंट के पास ऑटो चालक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर कंपनी कर्मचारी को बंधक बना लिया और उससे 1,100 रुपये, एटीएम, मोबाइल व पर्स लूट लिया। बदमाश पीड़ित के हाथ-पैर बांधकर कलक्ट्रेट के पास फेंककर फरार हो गए। पीड़ित ने राहगीरों की मदद से किसी तरह मामले की सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने आरोपी को चलता कर दिया।

इस मामले में जब एसपी देहात बृजेश कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जिस ऑटो चालक ने लूट की है, उसका कोड नंबर ट्रेस कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। उधर, सूरजपुर एसएचओ होम सिंह यादव ने कहा कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑटो चालक ने कंपनी कर्मी को बंधक बनाकर लूटा