फोटो गैलरी

Hindi Newsमिर्जापुर के जेल अधीक्षक निलंबित

मिर्जापुर के जेल अधीक्षक निलंबित

शासन ने जिला कारागार के अधीक्षक अविनाश गौतम को मंगलवार को निलंबित कर दिया। शासन ने यह कार्रवाई सप्ताह भर पूर्व एडीएम और एएसपी के जेल में छापेमारी के दौरान मोबाइलें मिलने पर की है। कार्रवाई की...

मिर्जापुर के जेल अधीक्षक निलंबित
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 01 Jul 2014 09:42 PM
ऐप पर पढ़ें

शासन ने जिला कारागार के अधीक्षक अविनाश गौतम को मंगलवार को निलंबित कर दिया। शासन ने यह कार्रवाई सप्ताह भर पूर्व एडीएम और एएसपी के जेल में छापेमारी के दौरान मोबाइलें मिलने पर की है। कार्रवाई की संस्तुति डीएम व एसपी ने शासन से की थी। अब आरोपित जेलरों पर गाज गिरनी तय मानी जा रही है।

डीएम अनिल ढींगरा व एसपी राजेंद्र प्रसाद यादव के निर्देश पर 25 जून को एडीएम डीएस उपाध्याय एवं अपर पुलिस अधीक्षक(शहर) एके सिंह ने फोर्स के साथ जिला कारागार में छापेमारी की तो बैरक नम्बर चार और नौ में निरूद्ध शातिर बदमाशों की बैरकों से 16 मोबाइल व 20 सिम बरामद हुआ था। जेल से ही शातिर बदमाश मोबाइल से अपने गिरोह का संचालन ही नहीं बल्कि व्यापारियों से अवैध वसूली भी करते थे। एडीएम और एएसपी ने मोबाइल और सिम को जब्त कर लिए। दोनों अधिकारियों ने अपने-अपने वरिष्ठ अफसरों को रिपोर्ट सौंप दी। डीएम एवं एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए संयुक्त रिपोर्ट शासन को भेज दी थी। शासन ने निलंबन का आदेश डीएम आवास पर फैक्स से भेज दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें