DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुलंदशहरः खिलाड़ियों को ठगने वाला अंतरराष्ट्रीय ठग गिरफ्तार

विदेशों में थ्रो बॉल खिलाने के नाम पर ठगी करने वाला अंतरराष्ट्रीय स्तर का ठग मंगलवार को पकड़ा गया। भारत और इंग्लैंड में उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। बेंगलुरु से फ्लाइट से उतरने के बाद वह गाजियाबाद और बुलंदशहर के खिलाड़ियों को फिर से ठगने की तैयारी में था।

पकड़ा गया युवक टी. रमन्या है। वह बेंगलुरु का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार वह खुद को थ्रो बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया का जनरल सेक्रेटरी बताकर खिलाड़ियों से विदेश में खिलाने के नाम पर ठगी करता था। बुलंदशहर में उसके विरुद्ध वर्ष 1992 में दो खिलाड़ियों से 16 हजार रुपये ठगने की रिपोर्ट नगर कोतवाली में दर्ज हुई थी। हरियाणा में भी करोड़ों रुपये की ठगी में रिपोर्ट दर्ज है। तभी से वह फरार चल रहा था।

थ्रो-बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के जनरल सेक्रेटरी नरेश मान ने बताया कि मंगलवार को आरोपी व्यक्ति के फ्लाइट से बेंगलुरु से दिल्ली पहुंचने की सूचना मिली। इस पर फेडरेशन के पदाधिकारी पुलिस बल के साथ दिल्ली पहुंचे। पुलिस ने दिल्ली हाईकोर्ट के बाहर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बुलंदशहर ले आए।

नरेश मान ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध भारत और इंग्लैंड में ठगी के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि वारंट के आधार पर टी. रमन्या को गिरफ्तार किया गया है। नगर कोतवाली पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बुलंदशहरः खिलाड़ियों को ठगने वाला अंतरराष्ट्रीय ठग गिरफ्तार