DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिया खान मौत मामले में सामने आना चाहिए सत्य: उच्च न्यायालय

जिया खान मौत मामले में सामने आना चाहिए सत्य: उच्च न्यायालय

बंबई उच्च न्यायालय ने मंगलवार को जिया खान की मां राबिया खान की याचिका की सुनवाई करते हुए टिप्पणी की, क्या जिया खान ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई..सत्य सामने आना चाहिए। राबिया ने याचिका में आरोप लगाया कि उसकी पुत्री जिया को मारा गया है तथा उन्होंने इस मामले की जांच मुंबई पुलिस से लेकर सीबीआई को देने की मांग की है।

न्यायमूति वीएम कनाडे एवं न्यायमूर्ति पीडी कोडे की खंडपीठ ने सरकारी वकील पूर्णिमा कंथारिया से कहा कि 3 जुलाई को मामले की जांच के बारे में संक्षिप्त जानकारी दी जाए ताकि मामले के बारे में अंतत: फैसला किया जा सके। अदालत ने यह भी पूछा कि क्या एक साल पहले घर में अभिनेत्री को जब मत पाया गया था तो उससे पूर्व क्या उसने शराब पी थी और यदि पी तो उसकी क्या मात्रा थी। न्यायाधीशों ने अभिनेत्री की ठोड़ी तथा शरीर के अन्य हिस्सों में पाये गये चोट के निशानों के बारे में भी पूछा।

राबिया ने अपनी याचिका में आरोप लगाया कि जिया की हत्या की गयी थी और जैसा पुलिस दावा कर रही है, उसने आत्महत्या नहीं की। उन्होंने अपने इस दावे के पक्ष में निजी विशेषज्ञों के फारेंसिक एवं मेडिकल साक्ष्य पेश किये कि यह हत्या का मामला है। अभिनेत्री की मौत की विशेष जांच दल या सीबीआई से कराने की मांग करती आ रही राबिया ने आज इस बात पर बल दिया कि जांच को सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया जाना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जिया खान मौत मामले में सामने आना चाहिए सत्य: उच्च न्यायालय