DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरा नाम विन्सेंट है और मैं धोखेबाज हूं

मेरा नाम विन्सेंट है और मैं धोखेबाज हूं

न्यूजीलैंड के क्रिकेटर लू विन्सेंट ने आज मैच फिक्सिंग करके अपने देश और खेल को शर्मसार करने के लिए माफी मांगी और कहा कि उन्हें ताउम्र अपनी इन हरकतों का खेद रहेगा। विन्सेंट पर दुनिया भर में मैच फिक्सिंग करने के लिए आजीवन प्रतिबंध लगना तय है।

विन्सेंट ने भावनात्मक बयान में कहा, मेरा नाम लू विन्सेंट हैं और मैं धोखेबाज हूं। मैंने फिक्सिंग के लिए पैसे लेकर कई अवसरों पर पेशेवर खिलाड़ी के रूप में अपने पद का दुरूपयोग किया।

उन्होंने कहा कि मैं पिछले कई वर्षों तक इस कड़वी सच्चाई के साथ जीता रहा लेकिन कुछ महीने पहले मैं उस स्थिति में पहुंचा जहां मैंने फैसला किया कि मुझे आगे आकर सच्चाई बयां करनी चाहिए।

विन्सेंट ने कहा, यह सच्चाई है जिसने न्यूजीलैंड और दुनिया भर में हंगामा खड़ा कर दिया। मैंने अपने देश को शर्मसार किया, मैंने अपने खेल को शर्मसार किया, मैंने उन लोगों को शर्मसार किया जो मेरे करीबी है और इस पर मुझे गर्व नहीं है।

विन्सेंट पर इंग्लैंड में काउंटी और अब भंग इंडियन किकेट लीग में खेलने के दौरान मैच फिक्सिंग में शामिल रहने के लिए इस सप्ताह के आखिर में आजीवन प्रतिबंध लग सकता है। उन्हें पिछले साल बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान सटटेबाजों द्वारा संपर्क किये जाने की रिपोर्ट करने में नाकाम रहने का दोषी भी पाया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरा नाम विन्सेंट है और मैं धोखेबाज हूं