DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चेन्नई इमारत हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 28 हुई

चेन्नई इमारत हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 28 हुई

चेन्नई में एक बहुमंजिला निर्माणाधीन इमारत के गिरने की घटना में मलबे से आज आठ और शव निकाले जाने के साथ मतकों की संख्या बढ़कर 28 हो गई है। मलबे से तीन लोगों को जिंदा निकाला गया। एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी ने इस आशय की जानकारी दी।
   
लोक स्वास्थ्य विभाग के निदेशक के कुलंडाईसामी ने प्रेट्र को बताया कि लगातार चल रहे बचाव अभियान में अब तक 26 लोगों को बचाया गया है। चार दिन से जारी बचाव अभियान में कई एजेंसियां लगी हुई है।
   
अधिकारी ने कहा, महेश और दो अन्य लोगों को जीवित बचा लिया गया। उसने संकेत दिया है कि उसकी पत्नी समेत कई अन्य लोग जीवित हैं और मलबे में फंसे हैं। इससे बचावकर्मियों को कुछ और लोगों के जीवित बचने की उम्मीद बंधी है। उन्होंने कहा कि उन्हें आज कुछ और लोगों को बाहर निकाल पाने की उम्मीद है। उन्होंने कहा,  हम आशान्वित है। साथ ही मलबे में जीवित बचे लोगों की संभावित स्थिति के संकेत मिले हैं। हमें उम्मीद है कि मलबे में जीवित फंसे लोगों का पता लगा लिया जायेगा।
   
कुलंडाईसामी ने कहा कि ऐसे संकेत है कि पहली मंजिल और भूतल पूरी तरह से ध्वस्त नहीं हुआ है। सुरक्षित बचे लोगों के बयान के आधार पर बचावकर्मियों का ऐसा अनुमान है। इससे अधिक हम कुछ नहीं कह सकते। अधिकारी ने कहा कि आज बचाये गए लोगों में दो आंध्रप्रदेश के हैं और इन्हें एसआरएमसी में भर्ती कराया गया है। इनकी हालत स्थिर है।
   
इमारत गिरने के मामले में दो मालिक और दो इंजीनियर समेत छह लोगों को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चेन्नई इमारत हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 28 हुई