DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्लू लाइन मेट्रो में 20 मिनट की दूरी में लगे सवा दो घंटे

ब्लू लाइन मेट्रो में 20 मिनट की दूरी में लगे सवा दो घंटे

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन के नोएडा से द्वारका मार्ग पर आज सुबह तकनीकी खराबी आने के कारण मेट्रो ट्रेनें विलंब से चल रही हैं। सूत्रों ने बताया कि इस लाइन पर मेट्रो ट्रेन कीर्ति नगर से आगे नहीं जा रही है।

मोदी नगर में ओएचई में खराबी आ गई थी, जिसके बाद इस लाइन पर ट्रेन की रफ्तार धीमी पड़ गई है। इस खराबी के कारण यात्रियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि सुबह सवा 10 बजे के बाद ट्रेन में खराबी आई।

यात्रियों के अनुभवः
दिल्ली मेट्रो के नोएडा से द्वारका मार्ग पर तकनीकी खराबी आने के कारण ट्रेनें काफी विलंब से चलीं, जिससे यात्रियों को खासी तकलीफों का सामना करना पड़ा। मेट्रो से रोजाना सफर करने वाले विकास शर्मा के मुताबिक उन्हें अक्षरधाम स्टेशन से राजीव चौक तक पहुंचने में करीब पौने दो घंटे लग गए, जबकि आमतौर पर ये दूरी लगभग 20 मिनट में पूरी हो जाती है।

एक अन्य यात्री अंकुर उपाध्याय के मुताबिक आज उन्हें काफी तकलीफ उठानी पड़ी। उन्होंने बताया कि नोएडा के सेक्टर-15 मेट्रो स्टेशन पर तकरीबन 30 मिनट इंतजार करने बाद उन्हें ट्रेन मिली और इसके बाद न्यू अशोक नगर, मयूर विहार एक्सटेंशन, मयूर विहार फेस-1, अक्षरधाम, यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन पर करीब आधा-आधा घंटे मेट्रो में बिताने पड़े। उन्होंने कहा कि हां, इंद्रप्रस्थ के बाद से मेट्रो अपनी सही रफ्तार से चली। अंकुर ने बताया कि उन्हें बाराखंभा मेट्रो स्टेशन पहुंचने में करीब सवा दो घंटे लग गए, जबकि वैसे वह लगभग 20-25 मिनट में पहुंच जाते हैं।

कुछ यात्री जिन्हें अपने गंतव्य तक पहुंचने की जल्दी थी, वह तो बीच के स्टेशनों में ही उतरकर किसी और साधन से जाने लगे। ऐसे ही एक यात्री अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें उत्तम नगर में किसी काम से जल्दी पहुंचना है और मेट्रो जिस हाल में चल रही है, उससे वहां पहुंचने में उन्हें तीन से चार घंटे लग जाएंगे। इसलिए वह मयूर विहार फेस-1 मेट्रो स्टेशन से निकलकर ऑटो लेकर उत्तम नगर जा रहे हैं।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्लू लाइन मेट्रो में 20 मिनट की दूरी में लगे सवा दो घंटे