DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तापस पाल का बयान शर्मनाक, दंड मिलना चाहिए: भाजपा

तापस पाल का बयान शर्मनाक, दंड मिलना चाहिए: भाजपा

पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के बलात्कार और कत्ल कराने संबंधी कथित बयान को भारतीय जनता पार्टी ने शर्मनाक करार देते हुए पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी से ऐसे नेता को सलाखों के पीछे भेजने की मांग की है और कहा है कि ऐसे नेता को किसी भी राजनीतिक दल में बने रहने का अधिकार नहीं है।
   
भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष लक्ष्मीकांता चावला ने आज यहां बयान जारी कर कहा कि उन्होंने पत्र लिख कर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा है कि विरोधियों का कत्ल और बलात्कार कराने संबंधी कथित बयानबाजी करने वाले तापस पॉल जैसे नेता को उनकी पार्टी में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि वह स्वयं एक महिला हैं, इसलिए उन्हें पाल को दंडित कर जेल भेजना चाहिए।
   
चावला ने पत्र में लिखा है, ऐसी जानकारी सामने आयी है कि आपकी पार्टी के सांसद तापस पॉल अपने कार्यकर्ताओं से विरोधियों को गोली मारने, पीटने और महिलाओं की इज्जत लूटने की बात सरेआम कह रहे हैं। इससे निश्चित तौर पर आपको भी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी होगी। इसलिए जल्द से जल्द तापस को न केवल पार्टी से निकाला जाए, बल्कि महिलाओं को अपमानित करने वाले इस बयान के लिए उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया जाना चाहिए।
   
मीडिया में ऐसी खबरें आयी हैं कि क़ृष्णानगर से टीएमसी सांसद तापस पाल ने एक सभा में अपने विरोधियों को कथित रूप से धमकी दी कि अगर किसी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को छुआ तो वह स्वयं न केवल उन्हें गोली मार देंगे, बल्कि जरूरत पड़ी तो रेप (बलात्कार) भी करा देंगे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तापस पाल का बयान शर्मनाक, दंड मिलना चाहिए: भाजपा