DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अकबरपुर चैदरी प्रकरण पर कांठ से मुरादाबाद तक गर्माया माहौल

कांठ। अकबरपुर चैदरी प्रकरण के विरोध में कांठ में चौथे दिन भी बाजार बंद रहे। सोमवार को लगने वाला साप्ताहिक बाजार भी नहीं लगा। चौराहों से लेकर गलियों तक फोर्स का पहरा रहा। दूसरी तरफ मुरादाबाद में हिंदू संगठनों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। चंदौसी और संभल में भी घटना के विरोध में प्रदर्शन किए गए। चंदौसी में अकबरपुर चैदरी जा रहे कुछ भाजपाइयों को गिरफ्तार किया।

बाद में सभी को रिहा कर दिया गया। अकबरपुर चैदरी में धर्मस्थल से पुलिस के जबरन लाउडस्पीकर उतारे जाने के बाद से कांठ में बिगड़े हालात काबू में नहीं आ रहे। सोमवार को भी कांठ में बाजार पूरी तरह से बंद रहा। थाना प्रभारी निरीक्षक एसएन यादव व्यापारियों से मिले और बंद पड़े बाजार को खोलने की अपील की। उन्होंने व्यापारियों और एसपी देहात अनिल कुमार सिंह और उपजिलाधिकारी आन्द्रा वाम्सी के बीच बातचीत की पहल की। इस पर व्यापारियों ने साफ इकांर कर दिया।

दूसरी तरफ मुरादाबाद में भी हिंदू जागरण मंच की अगुवाई में कई हिंदू संगठनों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। उन्होंने कांठ और अकबरपुर चैदरी में पुलिस की बर्बरता के खिलाफ नारेबाजी की। साथ निर्दोष लोगों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने और धर्मस्थल पर दोबारा लाउडस्पीकर लगाने की भी मांग की।

इसके अलावा चंदौसी में अकबुर चैदरी जा रहे तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने फव्वारा चौक पर गिरफ्तार कर लिया। बाद में उनको रिहा कर दिया गया। संभल में भी भाजपाइयों ने प्रदर्शन कर घटना का विरोध जताया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अकबरपुर चैदरी प्रकरण पर कांठ से मुरादाबाद तक गर्माया माहौल