DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने महिला की लाश तलाशने का किया ड्रामा

संभल/गवां। हिन्दुस्तान संवाद। थाना रजपुरा क्षेत्र में महिला की हत्या कर लाश बोरे में बंद खेत में दबा देने का मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने गांव पहुंचकर लाश तलाशने का नाटक किया और वापस लौट आई। इलाके भर में लोग जानते हैं कि क्या हुआ है मगर पुलिस अनजान बनने का प्रयास कर रही है। महिला की हत्या आठ दिन पहले किये जाने की बात कही जा रही है।

पैसे के लालच में महिला की हत्या करने की बात सामने आ रही है। जबकि इस परिवार पर हत्या का आरोप है उनका कहना है कि महिला की हत्या नहीं की गई बल्कि ट्रैक्टर से गिरकर मौत हुई है। थाना रजपुरा क्षेत्र के गांव हैमदपुर निवासी सत्यपाल सिंह पुत्र अमर सिंह यादव के खेत में बोरे में बंद कर महिला की लाश को खेत में गड़ी होने की सूचना मीडिया तक पहुंची तो रविवार को खेतों में काम कर लोगों में लाश होने की चर्चा आग की तरह फैल गई।

गांव में दिनभर ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। महिला कमलेश पुत्री लाल सिंह निवासी पतीसा नगला की लगभग उम्र तीस पैंतीस वर्ष बताई जा रही है। महिला को पैसे के लालच में हाथ पैर बांध कर हत्या कर बोरे में बंद कर खेत में गाड़ देने की बात इलाके भर में फैल गई है। ग्रामीणों में चर्चा थी की महिला की सुसराल बिलसूरी गांव की है और इसकी छोटी बहन हैमदपुर में ब्याही है। ग्रामीणों की माने तो महिला पंद्रह दिन पहले दस बर्षीय बेटे के साथ गांव में आई थी।

इसने पति से अनबन होने के बाद बिलसूरी में अपने नाम की जमीन लगभग सात लाख रूपये बेची जाने की बात कही जा रही है। शायद सारी रकम महिला के साथ थी। ग्रामीणों का मानना है कि इसी रकम की वजह से महिला की हत्या कर दी गई। मीडिया को खबर लगी तब पहुंची पुलिसमामला मीडिया तक पहुंचने पर एसओ ने सोमवार को गांव में एसआई व पुलिस कर्मियों जानकारी के लिए भेजा गया। सोमवार की सुबह थानाध्यक्ष कश्मीर सिंह भी गांव पहुंचे तथा परिजनों से पूछताछ की।

परिवार वालों ने महिला की हत्या करने की बात को नकारते हुए ट्रैक्टर से गिरकर मौत होने की बात कबूली जिस पर थानाध्यक्ष कश्मीर सिंह ने जांच के एसआई राकेश सिंह को परिजनों द्वारा बताये हुए ट्रैक्टर पलटने के घटना स्थल की जांच के लिए भेजा। दरोगा राकेश ने बताया कि ट्रैक्टर पलटने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उसने रास्ते में दम तोड़ दिया था। पुलिस का मानना है कि मामला हत्या का नहीं एक्सीडेंट में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस ने महिला की लाश तलाशने का किया ड्रामा