DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनजेसीएस की बैठक नई दिल्ली में आज

बोकारो वरीय संवाददाता। नई दिल्ली में चारो सेंट्रल यूनियन के प्रतिनिधियों के साथ सेल के अधिकारियों की बैठक नई दिल्ली में हुई। बैठक में सेल के कामगारों के हाउस रेंट अलाउंसेस पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई। बैठक में प्रबंधन ने चारो सेंट्रल यूनियन के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा करने के उपरांत पुराने बेसिक के आधार पर हाउस रेंट अलाउंसेस देने की बात कही।

प्रबंधन के इस प्रस्ताव को यूनियन के प्रतिनिधियों ने खारिज कर दिया। इस पर प्रबंधन ने पुन: एक जुलाई को होनेवाली एनजेसीएस की बैठक में नए सिरे से प्रस्ताव लाने का मन बनाया है। इस संबंध में बोकारो स्टील वर्क्‍स यूनियन के महामंत्री वीरेंद्र नाथ चौबे ने कहा कि प्रबंधन कामगारों के हितों के प्रबंधन से सकारात्मक वार्ता के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है। फिलहाल एक और दो जुलाई को होनेवाली एनजेसीएस की बैठक में सेल के सभी कामगारों की निगाहे टिकी है।

जिसमें एक बार फिर से कामगारों के वेज स्ट्रक्चर पर प्रबंधन और यूनियन प्रतिनिधियों के साथ हस्ताक्षर किए जाएंगे। इस्पात मंत्रालय से सेल के कामगारो के वेज स्ट्रक्चर पर हरी झंडी मिलने के बाद एनजेसीएस की बैठक में प्रबंधन और यूनियन नेता भी हस्ताक्षर करेंगे, जिसके बाद कामगारों को नए वेतनमान का लाभ मिलना शुरू हो जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनजेसीएस की बैठक नई दिल्ली में आज