DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे टिकट की बुकिंग के लिए पोस्टऑफिस में हंगामा

टिकारी। एक संवाददाता। टिकारी पोस्टऑफिस में संचालित रेलवे रिजर्वेशन काउंटर पर यात्रियों ने उस समय हंगामा करना शुरू कर दिया, जब कतार में लगे यात्रियों को टिकट नहीं मिला। नाराज लोगों ने पोस्टऑफिस के अधिकारियों के प्रति नाराजगी जतायी। लोगों ने बताया कि तत्काल टिकट कटाने के लिए वे सुबह नौ बजे से ही लाइन में लगे थे।

इसी बीच काउंटर खुलने पर दस बजे प्रभारी पोस्ट मास्टर ने नंबर में नहीं लगे दो लोगों को टिकट दे दिया। इसके बाद तत्काल कोटे का कनफर्म टिकट मिलना बंद हो गया। इस पर नाराज लोगों ने जमकर शोर-शराबा किया। हर दिन की यही कहानीरंजीत राज ने बताया कि पटना-पुणे एक्सप्रेस में स्लीपर क्लास में उसे टिकट बुक कराना था। लेकिन नहीं हो सका। शनिवार को भी वह टिकट नहीं ले सका था। इसी तरह लाइन में लगे रिकाबगंज के धीरज कुमार गुप्ता और बेल्हडिम्या के मंसूर आलम को भी तत्काल टिकट नहीं मिल सका।

वार्ड संख्या एक के पार्षद राजेंद्र प्रसाद गुप्ता ने औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह को अवगत कराया। सूचना के बाद एसडीओ किशोर कुमार ने भी पोस्टमास्टर से बात की। पोस्टमास्टर ने इस तरह की परेशानी दूर करने का भरोसा दिलाया।

प्रभारी पोस्टमास्टर नागेंद्र कुमार ने बताया कि रिजर्वेशन काउंटर खुलने का समय ग्यारह बजे से है। लेकिन लोगों की सुविधा के लिए इसे दस बजे खोल दिया जाता है। उन्होंने कहा कि जिन दो लोगों का टिकट काटा गया वो डाक विभाग बोधगया के स्टॉफ हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेलवे टिकट की बुकिंग के लिए पोस्टऑफिस में हंगामा