DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू नेता की पिटाई पर थाने का किया घेराव

गोराडीह। संवाददाता। जदयू जिला महासचिव ओमप्रकाश भ्रमर की पिटाई के विरोध में महिलाओं और पुरुषों ने थाने का घेराव कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की। घेराव कर रहे लोगों ने कहा कि अगर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई नहीं की गई तो हमलोग आमरण-अनशन करेंगे। लोग यह भी कह रहे थे कि जिसे पर्चा मिला उसे जमीन पर कब्जा नहीं मिला और जिसको जमीन मिलनी चाहिए उसे जमीन नहीं दी गयी है।

मामले को लेकर दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। जदयू नेता ने गांव के हरिनंदन यादव, घनश्याम यादाव, सियाराम यादव और रामवरण यादव को आरोपी बनाया है तो दूसरी तरफ से सियाराम यादव ने जदयू नेता सहित तीन लोगों के अतिरिक्त 25 अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज करायी है। जदयू नेता ओमप्रकाश ने बताया कि गोशाला की जमीन का बहिरा सरकार ने अधिग्रहण कर भूमहिीनों को पर्चा देने के लिए सर्वेक्षण कराया जा रहा था। इसी दौरान चारों आरोपी वहां पहुंच गाली-गलौज करने लगे और मेरे साथ मारपीट करने लगे।

मारपीट कर रहे लोगों ने 50 हजार रंगदारी की भी मांग की। जबकि दूसरे पक्ष के सियाराम यादव ने आरोप लगाया कि जदयू नेता पर्चा दिलाने के नाम पर अवैध वसूली कर रहे हैं। जब इसका विरोध किया गया तो मामले में फसा देने की धमकी देते थे। दो माह पूर्व ताश खेलने के दौरान मेरे भाई हरिनंदन यादव से उसका विवाद हुआ था। उसी बात को लेकर कई लोगों ने मिलकर साजशि के तहत हमलोगों को फसाने का प्रयास किया जा रहा है।

सियाराम यादव ने भी प्राथमिकी में रंगदारी मांगने की बात कही है। थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि विवाद का मुख्य कारण तास खेलने के दौरान हुआ विवाद लगता है। पर्चा काटने के नाम पर वसूली की बात भी सामने आ रही है। फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जदयू नेता की पिटाई पर थाने का किया घेराव