DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साली की हत्याकर भाग रहा जीजा भी हादसे में

मंसूरपुर(मुजफ्फरनगर), हिटी। थानाक्षेत्र के गांव घासीपुरा में रविवार की रात अपनी साली की हत्या करके भाग रहे आरोपी की भी सड़क हादसे में मौत हो गई। हालांकि आशंका जताई जा रही है कि उसने स्वयं भी कीटनाशक खा लिया था। रविवार की रात ही पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक महिला के बेटे ने सड़क हादसे में मरे अपने मौसा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मूल रूप से तितावी थानाक्षेत्र के गांव बघरा निवासी इलमचंद की पत्नी उर्मिला पांच साल पूर्व मंसूरपुर थानाक्षेत्र के गांव घासीपुरा में आकर रहने लगी थी। उर्मिला का पति भी पांच साल पूर्व ही गायब हो गया था, जो अभी तक भी लौटकर नहीं आया। करीब तीन साल पूर्व सहारनपुर के कस्बा देवबंद के गांव जट जड़ाैदा निवासी बृजपाल सैनी अपनी साली से मिलने के लिए गांव घासीपुरा में पहुंचा।

तभी से वह अपनी साली के साथ रहने लगा। उर्मिला की बेटी सुनीता और बबीता ने बताया कि रविवार की रात उनका मौसा घर पर नशे की हालत में आया और उसने उनकी मां पर फावड़े से कई वार कर दिए। इससे उसकी मौत हो गई। आरोपी फरार हो गया। सुनीता और बबीता ने होटल पर काम करने वाले अपने भाई विनोद को घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों को लेकर विनोद मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति की मंसूरपुर हाईवे के समीप सड़क हादसे में मौत हो गई है।

पुलिस मौके पर गई तो उसकी पहचान बृजपाल निवासी देवबंद के रूप में हुई। जो उर्मिला का जीजा बृजपाल ही था। उसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को मॉर्चरी पर भिजवाया। इस मामले में विनोद की तरफ से अपने मौसा बृजपाल के खिलाफ हत्या का रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उधर पुलिस को मौके पर कीटनाशक दवा भी मिली। ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि उसने साली की हत्या करने के बाद कीटनाशक का सेवन भी किया। उधर, पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम से ही इस बात की जानकारी हो पाएगी कि बृजपाल ने कीटनाशक पी या नहीं।

बघरा की जमीन बेचकर आई थी उर्मिलाउर्मिला को तीन बेटी सुनीता, बबीता, रोशनी और दो बेटे राधा और विनोद हैं। रोशनी की शादी हो चुकी है। सुनीता और बबीता ने बताया कि पिता के गायब होने के कारण उनकी मां अपना गांव बघरा छोड़कर घासीपुरा में आकर बस गई थी। उनका जीजा भी तीन साल से उनके साथ रह रहा था। अब विनोद के सहारे परिवारविनोद ने बताया कि उसके मौसा के साथ उसका भी हमेशा झगड़ा रहता था। कई दिन पूर्व मौसा ने विनोद पर हमला किया था, जिसके बाद वह घर छोड़कर चला गया था।

अब 20 वर्षीय विनोद का कहना है कि उसकी दोनों बहनों और भाई की जिम्मेदारी उस पर है। ‘‘गांव घासीपुरा में एक महिला की हत्या करके भाग रहे आरोपी की भी सड़क हादसे में मौत हो गई हैं। मामले में रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ’’डीके मित्तल, सीओ खतौली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: साली की हत्याकर भाग रहा जीजा भी हादसे में