DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चिलासनी में बदमाशों की आहट को लेकर फायिरग

एटा। हिन्दुस्तान संवाद। रविवार की देर रात बदमाशों की आहट को लेकर चिलासनी के ग्रामीणों में दहशत फैल गई। इसे लेकर ग्रामीणों ने जमकर हवाई फायरिंग करते हुए हंगामा काटा। मामले की सूचना पर कोतवाली देहात पुलिस गांव जा पहुंची। जहां बदमाश आने की जानकारी पर पुलिस ने घंटों तक खेतों में तलाश की। हालांकि पुलिस को कोई भी बदमाश हाथ नहीं लग सका। शनिवार की रात को शहर में हुए कच्छा बनियान धारी गिरोह के बदमाशों के तांडव को लेकर शहर के आस पास रहने वाले ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

उसी दहशत को लेकर रविवार की देर रात शहर से सटा एटा सकीट रोड स्थित गांव चिलासनी के ग्रामीणों में गांव के आस-पास गिरोह के होने की दशहत बन गई। उसी दहशत को लेकर लोग चोर-चोर कहकर शोरगुल मचाने लगे। इतना ही नहीं बदमाशों के गांव में न घुस आने को लेकर ग्रामीणों ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी। हवाई फायरिंग और बदमाशों के गांव में घुस आने की सूचना पाकर थाना कोतवाली देहात थानाध्यक्ष पदमसिंह सहित अन्य पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा।

मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने गांव के आस पास खेतों में खड़ी फसल में बदमाशों को पकड़ने के लिए तलाश की। लेकिन कोई भी बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लग सका। थानाध्यक्ष ने बताया कि चिलासनी के ग्रामीणों को बदमाश होने की गलत फहमी हो गई थी। अफवाह को लेकर गांव के लोगों में फायरिंग की थी। लेकिन मौके पर कोई भी बदमाश नहीं था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चिलासनी में बदमाशों की आहट को लेकर फायिरग