DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नलकूप पर सो रहे युवक की गोली मार हत्या

रामपुर। हिन्दुस्तान संवाद। पंचायत चुनाव में वोट न देने पर नलकूप पर सो रहे युवक की नामजदों ने गोली मार हत्या कर दी। शव को छत पर छोड़ आरोपी फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। थाना राजा का रामपुर क्षेत्र के गांव भगवानपुरा निवासी दशरथ (25) पुत्र आछेलाल रविवार की देर शाम अपने घरवालों के साथ फसल की सिंचाई कर रहा था।

बिजली चली जाने के बाद वह खेत से घर से चला गया। कुछ समय बाद वह नलकूप पर सोने के लिए चला गया। आरोप है कि उसी समय गांव के ही सुरेन्द्र पुत्र नाथूराम, कुलदीप पुत्र नगेन्द्र, सुरेश और नरेश ने सोते समय दशरथ के सिर में गोली दाग दी और मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की जानकारी लोगों को उस समय हुई जब घर पहुंचने के बाद दशरथ अचानक गायब हो गया। जिसे लेकर परिजन उसकी तलाश करते हुए नलकूप पर जा पहुंचे।

जहां युवक को मृत पड़ा था । मामले की जानकारी लोगों ने इलाका पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं घटना की रिपोर्ट मृतक के पिता आछेलाल ने सुरेन्द्र सहित चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है। शव विच्छेदन गृह पर पहुंचे परिवार के भाई अमित कुमार ने बताया कि प्रधानी का चुनाव गांव का ही सुरेन्द्र और राकेश लड़ा था। जिसमें मृतक के परिजनों ने राकेश को वोट दिए थे।

इसे लेकर ही आरोपी पक्ष के लोग उसके घरवालों से रंजशि मानने लगे थे। घटना से पहले भी मारपीट और फायरिंग की घटनाएं आरोपी कर चुके हैं। चार माह पहले हुई थी शादी एटा। मृतक दशरथ की फरवरी माह पूर्व जनपद हरदोई के चंदऊ निवासी सदाप्यारी के साथ शादी हुई थी। परिजनों ने बताया कि मृतक चार भाइयों में से दूसरे नंबर का था। यदि नहीं जाती बिजली तो शायद-एटा। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक घर के अन्य लोगों के साथ मिलकर गांव से बाहर फसल में पानी लगा रहा था।

खेत की सिंचाई पूरी होने से पहले ही बिजली चली गई थी। इसे लेकर वह घर के लोगों के साथ गांव चला आया था। लोगों का कहना है कि यदि बिजली नहीं जाती और वह खेत की सिंचाई पूरी करके लौटता तो शायद उसकी जान बच सकती थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नलकूप पर सो रहे युवक की गोली मार हत्या