DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता दरबार में 11 फरियादियों ने दर्ज कराईं शिकायतें

तिर्वा। हिन्दुस्तान संवाद। प्रदेश सरकार ने जनता की शिकायतों के निस्तारण के लिए तहसील दिवस, थाना दिवस के अलावा सपा के कार्यालयों में भी जनता की समस्याओं का निपटारा करने के लिए भी फरमान सुनाया। जिसके चलते सोमवार को विधानसभा कार्यालय में सपा के पदाधिकारी जनता की शिकायतों को सुनकर उनका निस्तारण करने का प्रयास कर रहे हैं। सोमवार को कस्बे में खुले विधानसभा कार्यालय में विधानसभा अध्यक्ष राकेश यादव की अध्यक्षता में जनता दरबार लगाया गया।

जिसमें 11 लोगों ने अपनी शिकायतें दर्ज कराईं। सपा के जनता दरबार में कलसान निवासी बैरिस्टर सिंह, मझिला निवासी राजवीर, पटटी के अनुरुद्ध सिंह, कलसान के रामकृष्ण, भुजरिया निवासी आदेश पटेल, नधई के देवेश यादव, हरौलपुर्वा निवासी रनवीर सिंह एवं तिर्वा खास निवासी जगन्नाथ सिंह के साथ अन्य लोगों ने अपना शिकायती प्रार्थना पत्र देकर अपनी अपनी फरियादें लगाई। जिस पर सपा नेताओं ने दो मामले को लेकर आपसी पंचायत में निपटारा करा दिया एवं अन्य शिकायतों को तहसील दिवस में अधिकारियों के समक्ष रखने का आश्वासन दिया।

जिससे उनकी समस्याओं का निराकरण हो सके। इस अवसर पर कार्यालय प्रभारी विजय यादव, नगर अध्यक्ष फिदा हुसैन, सलोवा जिलाध्यक्ष इन्द्रेश यादव, अनिल पाल, देवेश यादव, राकेश कुमार सहित दर्जनों पदाधिकारी मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जनता दरबार में 11 फरियादियों ने दर्ज कराईं शिकायतें