DA Image
14 जुलाई, 2020|2:28|IST

अगली स्टोरी

अमेरिका से लौटी प्रीति, कल पुलिस दर्ज कर सकती है बयान

अमेरिका से लौटी प्रीति, कल पुलिस दर्ज कर सकती है बयान

अपने पूर्व प्रेमी और उद्योगपति नेस वाडिया पर दुर्व्यवहार और उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा रविवार को अमेरिका से मुंबई लौट आई और अगले दो दिन में पुलिस उनका बयान दर्ज कर सकती है।

12 जून को वाडिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के कुछ ही समय बाद भारत छोड़ देने वाली प्रीति आज दोपहर छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचीं और उन्होंने यहां इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों से बात करने से इंकार कर दिया।

पुलिस ने कहा कि इस मामले में वह कल या मंगलवार को प्रीति का बयान दर्ज कर सकते हैं। चूंकि वे भारत में नहीं थीं इसलिए पुलिस इस मामले में उनका बयान दर्ज नहीं कर सकी थी।

जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा, चूंकि वे यहां आ चुकी हैं, उनका बयान कल या उसके एक दिन बाद दर्ज किया जा सकता है। प्रीति ने 12 जून की रात को यह कहते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वाडिया, 44 ने 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम में उस समय उनके साथ दुर्व्यवहार किया था, जब किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच खेला जा रहा था। उद्योगपति ने इन आरोपों को झूठा और आधारहीन बताते हुए खारिज किया है।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में कल बीसीसीआई के सचिव संजय पटेल का बयान दर्ज किया था। इसी बीच, पुलिस नेस के पिता नुस्ली वाडिया को कथित तौर पर भगोड़े गैंगस्टर रवि पुजारी की ओर से आए धमकी भरे फोन की भी जांच कर रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:अमेरिका से लौटी प्रीति, कल पुलिस दर्ज कर सकती है बयान