DA Image
15 जुलाई, 2020|4:56|IST

अगली स्टोरी

नेस वाडिया बोले, झूठा है प्रीति का छेड़छाड़ का आरोप

नेस वाडिया बोले, झूठा है प्रीति का छेड़छाड़ का आरोप

उद्योगपति नेस वाडिया ने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा द्वारा लगाये गए यौन उत्पीड़न के आरोपों को आज (शनिवार) झूठा और आधारहीन करार दिया और कहा कि वह आरोप को लेकर हैरान हैं।

वाडिया ने कहा कि मैं शिकायत और आरोपों को लेकर हैरान हूं और मेरे खिलाफ लगाये गए आरोप पूरी तरह से झूठे और आधारहीन हैं। वाडिया को यह बयान तब आया है, जब यह सामने आया कि 39 वर्षीय अभिनेत्री प्रीति ने वाडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया है कि वाडिया ने दक्षिण मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में उनका यौन उत्पीड़न किया।

प्रीति और वाडिया किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल टीम के सह मालिक हैं। प्रीति ने पुलिस शिकायत गुरुवार की रात में मरीन ड्राइव पुलिस थाने में दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि वाडिया (44) ने 30 मई को वानखेड़े स्टेडियन में उनसे छेड़छाड़ की। उस दिन स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा था।

पुलिस थाने के अधिकारियों के अनुसार प्रीति ने लिखित शिकायत की, जिसके बाद वाडिया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 504, 506, और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया। अभिनेत्री और उद्योपति ने पांच वर्ष पुराना अपना संबंध कुछ समय पहले तोड़ लिया था।

मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया ने कहा कि अपराध दर्ज कर लिया गया है। हम सबूत एकत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं, जैसे इसमें शामिल लोगों के बयान और सीसीटीवी फुटेज।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:नेस वाडिया बोले, झूठा है प्रीति का छेड़छाड़ का आरोप