DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महराजगंज: मासूम के साथ तीन हफ्ते तक रेप करता रहा जीजा

बदायूं में दो चचेरी बहनों से गैंगरेप की घटना से पूरा देश शर्मशार है। हर जगह प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी बीच महराजगंज की 15 साल की एक मासूस हवस का भी शिकार बन गई लेकिन इस बार बच्ची से दुष्कर्म करने वाले कोई बाहरी नहीं बल्कि उसका जीजा और जीजा का भाई ही हैं।

कोल्हुई थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक इलाज के बहाने साली को बीते तीन मई को दिल्ली ले गया। वहां तीन हफ्ते तक उससे रेप करता रहा। उसे कमरे में बंद रखता। अनजान शहर और कोई मदद नहीं मिलने के कारण मासूम सिर्फ सिसकियां भर कर रह गई।

26 मई को वह बच्ची को अपने गांव लेकर आया। यहां युवक के भाई ने भी बच्ची से रेप किया फिर उसे  सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया थाना क्षेत्र स्थित उसके घर छोड़ आया। बच्ची ने वहां अपनी मां से सारी बात बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वे शिकायत लेकर दादाम के घर पहुंचे तो उन्होंने उन्हें मारपीट कर भगा दिया। किशोरी का कहना है कि उसने पूरे मामले को अपनी बहन से भी बताया था पर उसने एक नहीं सुनी और उसे ही भगा दिया।   

कोल्हुई थानाध्यक्ष ने बताया कि फरेंदा के एक अधिवक्ता ने इस घटना के बारे में फोन किया था। जिसके बाद आरोपियों के घर छापेमारी की गई। पर वे नहीं मिले। तहरीर नहीं मिली है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महराजगंज: मासूम के साथ तीन हफ्ते तक रेप करता रहा जीजा