DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका काशी, तो मोदी अमेठी में बढ़ाएंगे सियासी पारा

प्रियंका काशी, तो मोदी अमेठी में बढ़ाएंगे सियासी पारा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी अमेठी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी का सियासी पारा अगले महीने और बढ़ा सकते हैं। प्रियंका जहां कांग्रेस का प्रचार करने वाराणसी पहुंच सकती हैं, वहीं मोदी भी अमेठी में भाजपा प्रत्‍याशी स्‍मृति ईरानी के प्रचार के लिए जा सकते हैं।

प्रमुख राजनीतिक पार्टियों के शीर्ष नेता एक-दूसरे के इलाकों में प्रचार करने से हमेशा बचते रहे हैं, लेकिन इस बार शायद ऐसा नहीं होगा। सूत्रों का कहना है कि अपने चुनाव क्षेत्र वाराणसी में मोदी प्रचार अभियान को अंतिम रूप देने के लिए 8 या 9 मई को पहुंच सकते हैं। इसी दौरान प्रियंका ने भी वाराणसी पहुंचने का कार्यक्रम बनाया है।

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस की तरफ से ऐसा कदम इसलिए उठाया जा रहा है, क्‍योंकि भाजपा नेता अमेठी में मोदी के प्रचार के लिए लगातार मांग कर रहे हैं। गौरतलब है कि स्‍मृति ईरानी भाजपा की उम्‍मीदवार हैं और कांग्रेस के उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को अमेठी में टक्कर दे रही हैं।

कांग्रेस नेताओं ने बताया कि प्रियंका अपने वाराणसी दौरे के बीच कांग्रेसी उम्‍मीदवार अजय राय के लिए प्रचार नहीं करेंगी, बल्कि वह सिर्फ वाराणसी के प्रसिद्ध संकट मोचन हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए जाएंगी। हालांकि, कांग्रेस नेताओं का कहना है कि वाराणसी में प्रियंका की उपस्थिति स्‍थानीय कार्यकर्ताओं का जबर्दस्‍त मोनबल बढ़ाएगी।

वहीं भाजपा के नेताओं ने हिन्दुस्तान टाईम्स को बताया कि पार्टी के अन्य नेताओं ने इच्छा जतायी थी कि मोदी अमेठी का दौरा करें। जिसके बारे में सिर्फ अभी विचार किया जा रहा है, कोई निर्णय नहीं लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रियंका काशी, तो मोदी अमेठी में बढ़ाएंगे सियासी पारा