DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   माहेला, संगकारा ने संन्यास विवाद पर अधिकारियों को लताड़ा

क्रिकेटमाहेला, संगकारा ने संन्यास विवाद पर अधिकारियों को लताड़ा

एजेंसी
Wed, 09 Apr 2014 11:04 AM
माहेला, संगकारा ने संन्यास विवाद पर अधिकारियों को लताड़ा

नए विश्व टी20 चैंपियन श्रीलंका की जीत का जश्न तब कड़वा हो गया जब दिग्गज खिलाड़ियों माहेला जयवर्धने और कुमार संगकारा ने उन अधिकारियों को लताड़ लगायी जिन्होंने टूर्नामेंट से ठीक पहले टी20 क्रिकेट से उनके संन्यास की आलोचना की थी।

जयवर्धने और संगकारा ने अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में खुले तौर पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। टीम का बांग्लादेश से यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। जयवर्धने ने कहा कि हमारे संन्यास को लेकर मीडिया में कुछ अधिकारियों का जिक्र करके दिये गए बयान बहुत खेदजनक हैं।

जयवर्धने और संगकारा दोनों ने बांग्लादेश जाने से पहले मीडिया से कहा था कि वे टूर्नामेंट के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय से संन्यास ले लेंगे।। जयवर्धने ने कहा कि मैंने जो कुछ मीडिया से कहा वह एक सवाल के जवाब में कहा था। मेरी उम्र अब 37 साल की है इसलिए अगले टी20 विश्व कप में खेलने की कोई संभावना नहीं है। मैंने सिर्फ इतना ही कहा था।

उन्होंने बोर्ड के किसी अधिकारी का नाम लिए बिना कहा, यह निराशाजनक है कि बोर्ड के अधिकारियों ने बयान का स्पष्टीकरण लिए बिना हमारे में कमी ढूंढ ली। पूर्व कप्तान और मुख्य चयनकर्ता सनथ जयसूर्या सहित श्रीलंका क्रिकेट के अधिकारियों ने संन्यास की अपनी योजना के बारे में अवगत नहीं कराने के लिए जयवर्धने और संगकारा की आलोचना की थी।

भारत के खिलाफ फाइनल के मैन ऑफ द मैच रहे संगकारा ने भी जयवर्धने की हां में हां मिलायी और कहा कि विश्व टी20 से पहले इस घटना का उन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ा। संगकारा ने कहा कि जिन लोगों ने हमें इस स्थिति में रखा उन्हें अपनी गलती स्वीकार करनी चाहिए।

संबंधित खबरें