DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होली से पहले स्पाइसजेट, इंडिगो में किरायों की नई जंग

होली से पहले स्पाइसजेट, इंडिगो में किरायों की नई जंग

निजी क्षेत्र की विमानन कंपनी स्पाइसजेट तथा इंडिगो ने होली से पहले हवाई यात्रा किरायों में छूट की नई होड़ शुरू करते हुए सुपर होली सेल योजनाओं के तहत अग्रिम बुकिंग पर भारी छूट की पेशकश की।

स्पाइसजेट ने इस पेशकश की पुष्टि की है। इसमें कंपनी 1999 रुपये तक की कीमत पर टिकट बेचेगी। वहीं इंडिगो से उसकी पेशकश की पुष्टि नहीं हो पाई। लेकिन ट्रेवल पोर्टल ने अगले पांच दिन के लिए इंडिगो की फ्लैश सेल से 30 प्रतिशत तक छूट की पुष्टि की है।

स्पाइसजेट ने कहा है कि सुपर होली सेल के तहत कुछ चुनिंदा मार्ग पर 14 अप्रैल से 30 जून तक यात्रा करने पर उसका किराया 1999 रुपये के बीच शुरू होगा। पांच दिन की यह सेल कल शुरू होगी। ढाई महीने में विमानन क्षेत्र में कीमतें घटाने की यह चौथी होड़ है। इससे पहले जनवरी फरवरी में सभी विमानन कंपनियों ने अग्रिम बुकिंग पर 75 प्रतिशत तक की छूट दी थी। इस तरह की सारी होड़ स्पाइसजेट ने शुरू कीं।

स्पाइसजेट की इस पेशकश में दिल्ली चंडीगढ़ का किराया 1999 रु, हैदराबाद कोच्चि का किराया 2999 रु, अमतसर मुंबई का किराया 3999 रुपये रहेगा। यह सेल घरेलू सीधी उड़ानों के लिए है। मेक माई ट्रिप के सीईओ राजेश मैगो ने कहा कि स्पाइसजेट और इंडिगो ने 30-90 दिन अग्रिम बुकिंग पर फ्लैश सेल की घोषणा की है। यात्रा अवधि गर्मियों की छुटि्टयों के दौरान पड़ रही है जो कि यात्रियों के लिए अच्छा मौका हो सकता है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होली से पहले स्पाइसजेट, इंडिगो में किरायों की नई जंग