फोटो गैलरी

Hindi Newsकिशोर का अपहरण, कुछ ही घंटे में कराया गया मुक्त

किशोर का अपहरण, कुछ ही घंटे में कराया गया मुक्त

पंजाब पुलिस आज 17 साल के एक लड़के को उसके अपहरण के कुछ ही घंटे के अंदर मुक्त कराने में सफल रही और उसने इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने...

किशोर का अपहरण, कुछ ही घंटे में कराया गया मुक्त
एजेंसीTue, 11 Mar 2014 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब पुलिस आज 17 साल के एक लड़के को उसके अपहरण के कुछ ही घंटे के अंदर मुक्त कराने में सफल रही और उसने इस सिलसिले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

होशियारपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि स्थानीय रेलवे मंडी के अजय कुमार की पत्नी मीना कुमारी ने बताया कि विपिन कुमार और राम कुमार नामक दो व्यक्ति उसके पति से 22000 रूपए वसूलने आज सुबह उसके घर आए। उस वक्त मीना कुमारी और उसके बेटे सचिन कुमार घर में थे। हालांकि कुछ देर बाद अजय कुमार भी लौट आए और उन्होंने उनसे अनुरोध किया कि बकाया का भुगतान करने के लिए उन्हें कुछ वक्त दिया जाए।
 
मीना कुमारी के अनुसार लेकिन दोनों ने अनुरोध पर ध्यान नहीं दिया और वे सचिन को अपनी कार में बैठाकर वहां से चल दिए। शिकायत मिलते हुए पुलिस हरकत में आयी। पुलिस ने अजय से उन दोनों का फोन कर यह कहने को कहा कि वह धन का भुगतान करने को तैयार है लेकिन उसके बदले में उन्हें उनके बेटे को छोड़ना होगा।
 
बाद में जब विपिन पैसा लेने प्रभात चौक पहुंचा तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया। बाद में पुलिस ने उसके साथी राम कुमार को गिरफ्तार किया और सचिन कुमार को उनके कब्जे से मुक्त कराया

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें