DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वनडे में चयन के लिए गेंदबाजी भी कर रहे पुजारा

वनडे में चयन के लिए गेंदबाजी भी कर रहे पुजारा

भारतीय वनडे टीम में अपनी जगह पक्की करने की कवायद में जुटे चेतेश्वर पुजारा ने एकदिवसीय टीम में चयन के लिए अपना दावा और मजबूत करने के इरादे से गेंदबाजी भी शुरू कर दी है। पुजारा ने कहा कि अगर वह आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए टीम में जगह बना सकते हैं।

पुजारा ने कहा कि मैंने नेट्स पर गेंदबाजी भी शुरू कर दी है जिससे कि मैं कामचलाऊ गेंदबाज के रूप में योगदान दे सकूं। अगर कप्तान चाहता है तो मैं अपनी काम चलाऊ गेंदबाजी से अपनी टीम की मदद करना चाहता हूं। मैं अपने खेल में सुधार करना चाहता हूं जिसमें सबसे अहम आन द राइस खेलना है। मैंने विशिष्ट क्षेत्रों को लक्ष्य बनाया है जिसमें मेरी बल्लेबाजी का आकलन भी शामिल है। इससे दीर्घकाल में मुझे मदद मिलेगी।
 पुजारा ने कहा कि वह आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने को लेकर बेताब हैं।

उन्होंने कहा कि अगर मैं आईपीएल में खुद को साबित कर पाया तो मुझे भरोसा है कि मैं वनडे में भी सफलता हासिल कर सकता हूं। मैंने अपनी पिछली फ्रेंचाइजी रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की ओर से कुछ अच्छी पारियां खेली थी जो साबित करता है कि मुझमें खेल के सबसे छोटे प्रारूप में सफल होने की प्रतिभा भी है। यह आगामी भविष्य में और अधिक मौके हासिल करने की हिस्सा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वनडे में चयन के लिए गेंदबाजी भी कर रहे पुजारा