DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार से अनजान हैं, ये कैसे बिहार बनाएंगे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर मंगलवार को निशाना साधते हुए कहा  कि उन्हें बिहार से न तो प्रेम है और न ही उसके बारे में ज्ञान है ऐसे में वह नया बिहार कैसे बनाएंगे ।
    
नीतीश ने सोशाल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर मोदी का नाम लिए बिना एक कविता के जरिए कटाक्ष करते हुए लिखा है, उन्हें न प्रेम है न ज्ञान है, बिहार से अनजान हैं, ये कैसे बिहार बनाएंगे। उन्होंने आगे लिखा है, वोट तभी तो आयेंगे जब बिहार को भटकाएंगे।
    
मुख्यमंत्री ने लिखा है, जो विकास हुआ उसे नकार दें, कुछ हादसों पर डकार दें। आओ विकास को जाम करें । बिहार को बदनाम करें, आतंकवाद का हवाला दें, झूठे घोटालों का झाला दें।
    
मोदी पर निशाना साधते हुए नीतीश ने आगे कहा है, बिहार में हुंकार भरें, महाराष्ट्र में आभार भरें बिहार सहित उत्तर भारतीयों का विरोध कर रहे मनसे द्वारा भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में अपना उम्मीदवार नहीं खडा किया जाना। बढते बिहार के मनोबल को प्रपंच से तार-तार करें ।
    
उल्लेखनीय है कि कल पूर्णिया जिला में आयोजित अपनी हुंकार रैली के दौरान मोदी ने नीतीश पर प्रधानमंत्री बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए राजग से गठबंधन तोड़ने का आरोप लगाया था। नीतीश के मुसलमानों का हितैषी होने के दावे को झूठा साबित करने के लिए बिहार और गुजरात में मुसलमानों की स्थिति से जुडे आंकडे पेश करने किए थे और पिछले वर्ष 27 अक्टूबर को पटना में भाजपा की हुंकार रैली के दौरान हुए सिलसिलेवार धमाके के मददेनजर प्रदेश में विधि व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगाए थे ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: बिहार से अनजान हैं, ये कैसे बिहार बनाएंगे