फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा ने काटा हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का टिकट

सपा ने काटा हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का टिकट

कानपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के टिकट वापस लेने की खबरों के बीच सपा ने कहा कि श्रीवास्तव चुनाव को गम्भीरता से नहीं ले रहे थे लिहाजा उनका...

सपा ने काटा हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का टिकट
एजेंसीTue, 11 Mar 2014 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रत्याशी मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के टिकट वापस लेने की खबरों के बीच सपा ने कहा कि श्रीवास्तव चुनाव को गम्भीरता से नहीं ले रहे थे लिहाजा उनका टिकट पहले ही काट दिया गया था।

सपा के प्रान्तीय प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि पार्टी ने श्रीवास्तव को कानपुर से प्रत्याशी बनाया था लेकिन वह अपनी उम्मीदवारी को गम्भीरता से नहीं ले रहे थे। वह क्षेत्र में काम करने के बजाय अपना ज्यादातर वक्त मुम्बई में बिता रहे थे। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार घोषित होने के बाद श्रीवास्तव के कानपुर में समय देने के प्रति लापरवाही के मद्देनजर उनका टिकट कुछ दिन पहले ही काट दिया गया था। चौधरी ने कहा कि पार्टी कानपुर से नया प्रत्याशी जल्द ही घोषित करेगी।

गौरतलब है कि मीडिया में आई खबरों के मुताबिक श्रीवास्तव ने आज कानपुर से लोकसभा का टिकट सपा को लौटा दिया। उन्होंने कानपुर की सपा इकाई के प्रति असहयोग का आरोप भी लगाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें