DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिवसेना ने दी सफाई, बोली चिंता की कोई बात नहीं

शिवसेना ने दी सफाई, बोली चिंता की कोई बात नहीं

शिवसेना ने मंगलवार को इस अटकल को खारिज किया कि वह भाजपा के साथ गठबंधन की समीक्षा कर रही है और कहा कि दोनों दलों के बीच गठजोड़ बिल्कुल मजबूत है एवं चिंता की कोई बात है। इसी बीच महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की।

शिवसेना की कट्टर प्रतिद्वंद्वी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने हाल ही कहा कि वह लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर शिवसेना को टक्कर देगी, लेकिन मोदी की प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवारी का समर्थन करेगी। इस पर अटकल लगने लगी कि शिवसेना भाजपा के साथ अपने पुराने गठबंधन की समीक्षा कर सकती है। इन्हीं बातों की पृष्ठभूमि में शिवसेना ने यह सफाई दी है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा है कि शिवसेना और भाजपा के बीच गठबंधन देश में सबसे पुराना गठजोड़ है.. किसी को चिंतिंत होने की जरूरत नहीं है, यह मजबूत है। भाजपा और शिवसेना हिंदुत्व को मजबूत करने साथ आयी थी। संबंधित घटनाक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष देवेंद्र फड़नवीस उद्धव ठाकरे से मिले।

बांद्रा में उद्धव के निवास मातोश्री पर उनसे भेंट के बाद फड़नवीस ने कहा कि मैंने उद्धवजी से कहा कि भाजपा शिवसेना को अपना स्वभाविक और भरोसेमंद सहयोगी मानती है। भाजपा कार्यकर्ता बस महायुति (शिवसेना भाजपा की अगुवाई वाले पांच दलों के विपक्षी गठबंधन) के लिए काम करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शिवसेना ने दी सफाई, बोली चिंता की कोई बात नहीं