DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टी20 विश्वकप: 14 मार्च को रवाना होगी टीम इंडिया

टी20 विश्वकप: 14 मार्च को रवाना होगी टीम इंडिया

आलोचना का सामना कर रही भारतीय टीम 16 मार्च से बांग्लादेश में होने वाली आईसीसी विश्व टी20 चैम्पियनशिप के लिए शुक्रवार को रवाना होगी।
   
हाल में टीम का बांग्लादेश में समाप्त एशिया कप में प्रदर्शन काफी खराब रहा था। 2007 में पहले विश्व टी20 में खिताब जीतने वाली भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत मीरपुर में 21 मार्च को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 10 के मैच से करेगी।
   
शुरुआती मैच से पहले महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई वाली टीम श्रीलंका (17 मार्च) और इंग्लैंड (19 मार्च) के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेगी। धौनी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण एशिया कप में नहीं खेले थे। क्रिकेट बोर्ड सूत्रों के अनुसार धौनी और आलोचना में घिरे कोच डंकन फ्लेचर के ढाका रवाना होने से पहले मीडिया से मुखातिब नहीं होंगे।
   
बीसीसीआई सूत्रों ने कहा कि मीडिया कॉन्फ्रेंस तब होगी जब वे ढाका पहुंच जाएंगे। कार्यवाहक कप्तान विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम जब 23 फरवरी को एशिया कप के लिए रवाना हुई थी तो भी कोई प्रेस कांफ्रेंस नहीं हुई थी।
   
टीम इस प्रकार है : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, युवराज सिंह, अंजिक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, स्टुअर्ट बिन्नी, अमित मिश्रा, मोहित शर्मा और वरुण एरन।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टी20 विश्वकप: 14 मार्च को रवाना होगी टीम इंडिया