DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्वकप में दोहरायेंगे एशिया कप का अनुभव :मिस्बाह

विश्वकप में दोहरायेंगे एशिया कप का अनुभव :मिस्बाह

बंगलादेश की जमीन पर एशिया कप के फाइनल तक जगह बनाने में कामयाब रही पाकिस्तानी क्रिकेट टीम सोमवार सुबह स्वदेश लौट आई जहां उसके कप्तान मिस्बाह उल हक ने इस टूर्नामेंट के अनुभव को 16 मार्च से शुरू होने जा रहे विश्वकप में दोहराने का भरोसा जताया।
        
पाकिस्तानी टीम फाइनल में श्रीलंका के हाथों मिली हार के कारण भले ही एशिया कप खिताब जीतने में नाकाम रही हो लेकिन वह टूर्नामेंट में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराने में कामयाब रही थी। हवाईअड्डे पर टीम का स्वागत करने के लिए यहां बड़ी संख्या में प्रशंसक एकत्र रहे और उन्होंने फूलों से खिलाड़ियों का स्वागत किया। 
       
एशिया कप में फाइनल तक पहुंची पाकिस्तानी टीम के कप्तान मिस्बाह ने कहा कि हमारी टीम में अहमद शहजाद,  शाहिद अफरीदी और उमर अकमल जैसे खिलाड़ियों ने बंगलादेश की पिच पर अपने प्रदर्शन से साफ कर दिया है कि टीम विश्वकप ट्वेंटी 20 में भी बेहतरीन प्रदर्शन के लिए तैयार है। बंगलादेश में ही 16 मार्च से ट्वेंटी 20 विश्वकप खेला जाना है।   

हालांकि श्रीलंका के खिलाफ फाइनल में मिली शिकस्त पर कप्तान मिस्बाह उल हक ने गेंदबाजों को जमकर लताड़ा था लेकिन उन्होंने साथ ही टीम के ओवरऑल प्रदर्शन पर जरूर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने यहां कहा कि ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी विश्वकप से पहले फॉर्म में हैं और यह हमारे लिए सबसे अहम बात है।
       
फाइनल में बल्लेबाजों के धीमे प्रदर्शन पर मिस्बाह ने आलोचकों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब शुरुआत में ही हमारे तीन विकेट गिर चुके थे तो ऐसे में शेष बल्लेबाजों से आप कैसे प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं।
         
उन्होंने तेज गेंदबाजों का भी बचाव करते हुए कहा कि स्पिन और बल्लेबाजी के लिए मददगार पिचों पर तेज गेदबाजों के लिए अच्छा प्रदर्शन करना मुश्किल होता है। पाकिस्तान विश्वकप में भारत, ऑस्ट्रेलिया और गत चैंपियन वेस्टइंडीज के साथ ग्रुप में है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विश्वकप में दोहरायेंगे एशिया कप का अनुभव :मिस्बाह