DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भागवत की नसीहत, बोले हमारा काम 'नमो-नमो' करना नहीं

भागवत की नसीहत, बोले हमारा काम 'नमो-नमो' करना नहीं

आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत ने बेंगलुरु में प्रतिनिधि सभा की बैठक में अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि भाजपा के लिए काम करते वक्त कभी भी मर्यादा न भूलें और व्यक्ति केंद्रित अभियान से दूरी बनाएं।

भागवत जिस समय ये बातें कह रहे थे उस समय भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह भी बैठक में मौजूद थे। एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक भागवत ने कहा कि हम राजनीति में नहीं हैं। हमारा काम नमो-नमो करना नहीं। हमें अपने लक्ष्य के लिए काम करना है।

संघ के मुखिया ने कहा कि मौजूदा परिदृश्य में तटस्थ रहकर काम करना ज्यादा महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि हमारी अपनी मर्यादा है और हमें मर्यादा नहीं तोड़नी है। हालांकि, भागवत ने भाजपा को सत्ता में लाने के लिए संघ के प्रयासों का बचाव किया और कहा कि यह राष्ट्रहित में है।

उन्होंने कहा कि इस समय सवाल यह नहीं है कि कौन आना चाहिए। बड़ा सवाल यह है कि कौन नहीं आना चाहिए। अपने भाषण की शुरुआत भागवत ने यह कहते हुए की कि कई बार हमें ऐसे काम करने पड़ते हैं, जो आपस में विरोधाभासी लगते हैं। चुनाव के दौरान भाजपा के लिए काम करते हुए स्वयंसेवकों को यह ध्यान रखना है कि हम किसी राजनीतिक पार्टी का हिस्सा नहीं हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भागवत की नसीहत, बोले हमारा काम 'नमो-नमो' करना नहीं