DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रजनीकांत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं : शाहरुख

रजनीकांत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं : शाहरुख

अभिनेता शाहरुख खान ने रविवार को कहा कि वह सुपरस्टार रजनीकांत के इतने बड़े प्रशंसक हैं कि उनकी फिल्म ‘कोचादइयां’ के ऑडियो लॉन्च में शामिल होने का निर्णय लिया।

शाहरुख ने ऑडियो लॉन्च के मौके पर पत्रकारों को बताया कि मैं यहां तीन वजहों से आया हूं। सबसे पहली वजह, आप सभी की तरह मैं भी रजनीकांत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

किंग खान ने अपने बीते दिनों को याद करते हुए बताया कि वर्षो पहले जब वह मुंबई आए तो रजनीकांत अभिनीत एक हिंदी फिल्म की शूटिंग देखने गए थे। शूटिंग में दक्षिण भारतीय सुपरस्टार को देखकर उन्होंने अभिनय का एक महत्वपूर्ण सबक सीखा।

उन्होंने बताया कि मैंने दूर से देखा कि वह एक बड़े से शीशे के सामने खड़े थे और अपने मुंह में सिगरेट फेंकने का अभ्यास कर रहे थे। शाहरुख ने कहा कि यहां आने की दूसरी वजह रजनीकांत से उनकी दोस्ती है।

तीसरी वजह के बारे में शाहरुख ने कहा कि मैं यहां ज्ञान पाने के इच्छुक व्यक्ति के रूप में आया हूं क्योंकि यहां जो फिल्में बनीं, उन्होंने वास्तव में हमारे देश का गौरव बढ़ाया है।

‘कोचादइयां’ 11 अप्रैल को देशभर में प्रदर्शित होगी। इसमें जैकी श्रॉफ, शोभना, आर.सरथ कुमार, आदि पिनीशेट्टी, नासिर और रुक्मिणी भी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रजनीकांत का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं : शाहरुख