DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपीए की उपलब्धि बताने निकली कांग्रेस की पदयात्रा

मेदिनीनगर। संवाददाता। यूपीए की उपलब्धि बताने को सोमवार से पलामू में कांग्रेस की पदयात्रा कार्यक्रम शुरू हुई। प्रदेश सरकार के मंत्री केएन त्रिपाठी और जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर शुक्ला के साथ कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पलामू कांग्रेस के प्रभारी हरिनारायण प्रसाद प्रसाद ने हरी झंडी दिखाकर पदयात्रा की शुरुआत की। पदयात्रा कार्यक्रम को हरेक प्रखंडों तक पहुंचाने और यूपीए उम्मीदवार के पक्ष में माहौल बनाने का लक्ष्य तय करते हुए इसे पूरा करने का संकल्प दुहराया।

शहर के कांग्रेस भवन परिसर से पदयात्रा कार्यक्रम की शुरुआत करने के पहले श्री प्रसाद ने मीडिया से बातचीत भी की और कांग्रेस जनों के साथ बैठक कर कई निर्देश भी दिये। मीडिया को श्री प्रसाद ने बताय कि यूपीए पलामू से लड़ेगा परंतु राजद या कांग्रेस यह अभी तय करना शेष है। राजद ने उम्मीदवार तय कर दिया है परंतु कांग्रेस की उसपर मुहर लगाना अभी बाकी है। वरीय कांग्रेसी सह पूर्व मंत्री चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे के पार्टी से पलायन के मुद्दे पर श्री प्रसाद साफ-साफ कुछ नहीं बोले।

वे बार-बार दुहराया कि लोकतांत्रिक मूल्यों और धर्मनिरपक्षता की रक्षा के लिए कांग्रेस और यूपीए राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। पदयात्रा कार्यक्रम के शुरुआत के मौके पर कैसर जावेद, अजय तिवारी, मो. तौसिफ, इरफान सिद्दीकी, तपेश्वर प्रसाद, बिट्टू पाठक, जितेन्द्र कमलापुरी, अजय दुबे, कृष्णकांत दुबे, मो. सज्जाद आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपीए की उपलब्धि बताने निकली कांग्रेस की पदयात्रा