DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आवेदन जमा करने के लिए भटक रहे हैं लोग

नावानगर। एक संवाददाता। प्रखंड क्षेत्र के उत्प्रेरण केन्द्रों में शिक्षा स्वयं सेवक पद पर नियुक्ति के लिए आवेदन जमा करने वाले लोग भटक रहे हैं। बता दें कि प्रखंड के दो मध्य विद्यालयों नावानगर व डाफाडहिरी में संचालित उत्प्रेरण केन्द्रों में शिक्षा स्वयं सेवक, रसोईया, रात्रि प्रहरी व आदेशपाल के पद पर बहाली के लिए आवेदन जमा करने की तिथि 3 से 13 मार्च तक निर्धरित की गई है।

मुंजी राम, परवेज अहमद, धर्मेन्द्र सिंह व जय प्रकाश सिंह ने बताया कि वे सोमवार को आवेदन जमा करने के लिए मध्य विद्यालय डाफाडहिरी स्थित केन्द्र पर गये तो वहां इस संबंध में कोई नोटिस नहीं चस्पाई गई है।

प्रधानाध्यापक द्वारा आवेदन भी नहीं लिया गया और कोई कुछ बताने के लिए भी कोई तैयार नहीं था। इधर, बीईओ कार्यालय द्वारा केन्द्र पर ही सारी जानकारी मिलने की बात बताई गई। ये लोग चार दिनों से आवेदन जमा करने के लिए भटक रहे हैं।

इन सबों ने नियोजन इकाई पर घालमेल करने का आरोप लगाया। इस संबंध में पूछे जाने पर उत्प्रेरण केन्द्र डाफाडहिरी के को-आर्डिनेटर हृदयानंद सिंह ने बताया कि पंचायत भवन व केन्द्र पर सूचना चस्पाई गई थी। वहीं आवेदकों को आवेदन डाक द्वारा भेजना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आवेदन जमा करने के लिए भटक रहे हैं लोग