DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं वोट जरूर दूंगी, आप भी दीजिएगा : नेहा धूपिया

बिठूर। हिन्दुस्तान संवाद। मुझे राजनीत का ककहरा नहीं पता है। पर इतना जानती हूं कि एक वोट से देश का भविष्य बनता और बिगड़ता है। मेरी अपील है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में देश के हर मतदाता को अपना वोट डालना चाहिए। राजनीति में महिलाओं की हिस्सेदारी आधी होनी चाहिए।

यह कहना है पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री नेहा धूपिया का। चौबेपुर के कशिुनपुर गांव के राउंड टेबल फूल सिंह मेमोरियल स्कूल के वॉलीबॉल ग्राउंड की आधारशिला रखने वह सोमवार को शहर पहुंचीं। अभिनेत्री को अपने बीच पाकर बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पीएण्डजी (प्रॉक्टर एंड गैम्बल) संस्था के स्कूल पहुंची नेहा ने बच्चों के साथ वॉलीबॉल खेला। हिन्दुस्तान से वार्ता में नेहा धूपिया ने कहा कि जिस दिन वोट पड़ेगा सब काम छोड़कर वह वोट डालने जाएंगी।

मेरी तो देश के सभी मतदाताओं से अपील है कि वह अपना वोट डाले। देश में सौ प्रतिशत वोटिंग का इतहिास बने। क्या मैं भी अभिनेत्री बन सकती हूंकक्षा तीन की छात्रा अंकिता ने पूछा कि क्या मैं भी आपकी तरह फिल्म अभिनेत्री बन सकती हूं। नेहा धूपिया ने जरूर में जवाब दिया। नेहा धूपिया ने कहा कि पीएण्डजी के उत्पादों की बिक्री का एक हिस्सा स्कूल को दिया जाता है। नेहा ने ‘स्कूल में पढ़ेगा इंडिया बढ़ेगा इंडिया’ का नारा दिया।

स्कूल के शिक्षकों व राउंड टेबिल ट्रस्ट के सदस्यों ने बुके देकर फिल्म अभिनेत्री का स्वागत किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं वोट जरूर दूंगी, आप भी दीजिएगा : नेहा धूपिया