DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

18 गाड़ियों के काफिले के साथ निकले अतीक

बलरामपुर। राकेश सिंहश्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी अतीक अहमद सोमवार को नगर क्षेत्र में भ्रमण करने निकले । उनके काफिले में 18 लग्जरी गाडिम्यां शामिल थीं। गाड़ियों में अतीक के पोस्टर व स्टीकर लगे थे। काफिला नगर क्षेत्र से होकर शविपुरा की ओर रवाना हो गया। कोतवाली के सामने खड़े दो उप निरीक्षक काफिला देखकर मुस्कराते रहे।

भीड़ को तितर-बितर करने के लिए गाड़ी का हूटर भी बजाया गया। अतीक अपने चिरपरिचित अंदाज में हाथ हिलाते हुए शविपुरा चले गए। गाडिम्यां ललिया थाना के सामने से गुजरीं और कस्बे में दाखिल हो गई। नियम है कि अगर गाडिम्यां जुलूस की की शक्ल में हैं तो चुनाव से जुड़े अधिकारियों व संबंधित थाने की अनुमति लेना जरूरी है।

काफिला किस रास्ते से गुजरेगा और कहां तक जाएगा इसकी जानकारी भी पुलिस को देनी पड़ती है। सपा जिलाध्यक्ष ओंकार नाथ पटेल कहते हैं कि हम लोग आचार संहिता के अनुपालन में कोताही नहीं बरतते हैं।

नगर में वाहनों की भीड़ बनी रहती है। ऐसा लगने लगता है जैसे सभी गाडिम्यां हमारे साथ हैं। वहीं डीएम मुकेश चन्द्र का कहना है कि अभी वीडियोग्राफी शुरू नहीं हुई है। वाहनों के काफिले का प्रकरण संज्ञान में आया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:18 गाड़ियों के काफिले के साथ निकले अतीक