DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डिग्री और मार्कशीट बनाने को लग रही लाइन

श्रीनगर। एचएनबी गढ़वाल विवि में इन दिनों डिग्री, मार्कशीट, प्रोविजनल प्रमाण पत्र बनाने के लिए सैकड़ो की संख्या में छात्रों की भीड़ उमड़ रही है। छात्रों को लम्बी कतार में घंटों खड़े रहकर प्रमाण पत्रों की फीस जमा करनी पड़ रही है। छात्रों का कहना है कि छात्रों की भीड़ को देखते हुए अतिरिक्त कांउटर बनाने चाहिए। विदित है प्रदेश में समूह ग, एलटी, एसआई, पुलिस कास्टेबल आदि भर्ती के लिए आवेदन फार्म भरे जा रहे हैं।

जिसको लेकर छात्र-छात्राएं गढ़वाल विवि में अपने शैक्षणिक प्रमाण पत्रों को बनाने के लिए पहुंच रहे हैं। गढ़वाल विवि में बीए, बीएससी, बीकॉम, एमए, एमकॉम, बीकॉम आदि की डिग्री बनाने के साथ ही प्रोविजनल प्रमाण पत्र बनाने के लिए पहुंच रहे हैं।

इसके साथ ही जिन छात्रों की मार्कशीट खो चुकी है वह भी डुप्लीकेट मार्कशीट बनाने के लिए पहुंच रहे है। मार्कशीट एवं प्रमाण पत्र बनाने के लिए छात्रों को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है। छात्रों का कहना है प्रमाण पत्र बनाने की फीस जमा करने के लिए गढ़वाल विवि में दो ही काउंटर बनाये गये हैं, जिस कारण छात्रों को घंटों लाइन में खड़े रहना पड़ रहा है।

छात्र नेता पुष्पेन्द्र पंवार, रवीन्द्र खाती, ऋतांशु कंडारी आदि ने छात्रों की दिक्कतों को देखते हुए अतिरिक्त काउंटर बनाये जाने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डिग्री और मार्कशीट बनाने को लग रही लाइन