DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपाई बोले, विशेषज्ञ डॉक्टरों की हो तैनाती

गोपेश्वर। हमारे संवाददाता। जिला चिकित्सालय गोपेश्वर में लंबे समय से रिक्त चल रहे विशेषज्ञ चिकित्सकों के पदों को शीघ्र भरे जाने की मांग भाजपाइयों ने मुख्यमंत्री से की है। साथ ही यह भी चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र यहां पर्याप्त विशेषज्ञ डॉक्टरों की तैनाती न की गई तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद कपरवाण ने कहा है कि सामरिक दृष्टि से बेहद संवेदनशील चमोली जनपद के सरकारी अस्पतालों में लंबे समय से विशेषज्ञ डॉक्टरों चिकित्सकों का टोटा बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि पहले से ही चिकित्सकों की कमी से जूझ रहे जिला चिकित्सालय गोपेश्वर से अचानक नशि्चेतक विशेषज्ञ और फिजीशियन का भी स्थानांतरण कर दिया गया है, जिससे कि लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कहा कि वर्तमान में जनपद के अधिकांश स्थान आपदा से जूझ रहे है और ऐसे में प्राथमिक रूप से उन्हें चिकित्सीय सेवाएं दिया जाना प्रमुख है। ज्ञापन में भाजपाईयों ने मुख्यमंत्री से शीघ्र जिला चिकित्सालय गोपेश्वर में पर्याप्त विशेषज्ञ चिकित्सकों की तैनाती की मांग की है।

ज्ञापन में शरद गैरोला, विजय सती, संजय बत्र्वाल, रघुवीर सिंह, राजेंद्र मंमगाई, गजेंद्र रावत, नंदी राणा, पुषा पासवान, ममता कपरवाण, चन्द्रकला तिवाड़ी आदि के हस्ताक्षर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपाई बोले, विशेषज्ञ डॉक्टरों की हो तैनाती