DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल और एंकर की वीडियो क्लिप द्वेषपूर्ण:इंडिया टुडे समूह

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। इंडिया टुडे समूह ने सोशल साइटों पर चल रही आप पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के साक्षात्कार की वीडियो क्लिप को समूह की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए रची गई साजशि बताया है। इस वीडियो क्लिप में एक टीवी समाचार एंकर की ओर से केजरीवाल का साक्षात्कार लिया जा रहा है। सोशल साइटों पर चल रहे इस वीडियो में साक्षात्कार के दौरान कुछ खास हिस्सों पर ज्यादा ध्यान देने के लिए कहते हुए दर्शाया गया है।

समूह ने कहा कि नेटवर्क ने साक्षात्कार का कोई भी हिस्सा संपादित नहीं किया। करीब एक मिनट का यह वीडियो यू ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इंडिया टुडे समूह के समूह सीईओ आशीष बग्गा ने सोमवार को एक बयान जारी करके कहा, आजतक के एक एंकर की केजरीवाल से बातचीत वाली वीडियो क्लिप आजतक की निष्पक्ष चैनल के तौर पर प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए द्वेषपूर्ण अभियान के हिस्से के तहत फैलाई जा रही है। आजतक निर्भीकता से सच प्रसारित करता है।

बग्गा ने कहा, आजतक ने 13 वर्षो से पत्रकारिता व ईमानदारी के सवर्ोच्च मानकों को बरकरार रखते हुए भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले समाचार चैनल के रूप में शीर्ष स्थान हासिल किया है। इंडिया टुडे समूह यह नहीं मानता कि मीडिया को किसी का पक्ष लेना चाहिए। इस वीडियो में केजरीवाल को एक समाचार एंकर से साक्षात्कार के बाद, बात करते हुए दिखाया गया है। इसमें केजरीवाल कह रहे हैं कि साक्षात्कार के कुछ खास हिस्सों पर ज्यादा जोर दिया जाए।

बयान में कहा गया कि साक्षात्कार का इंडिया टुडे समूह के सभी मंचों पर 14 फरवरी को पूरा सीधा प्रसारण किया गया। समूह ने कहा है कि केजरीवाल के इंटरव्यू के किसी हिस्से में कांट छांट नहीं की गई। उसके दोबारा प्रसारण में भी बिना किसी बदलाव के पूरी सामग्री प्रसारित की गई। यह वीडियो उस दिन सार्वजनिक हुआ जब केजरीवाल ने मीडिया के एक वर्ग पर आरोप लगाया था कि वह उनके प्रति पूर्वाग्रह रखता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केजरीवाल और एंकर की वीडियो क्लिप द्वेषपूर्ण:इंडिया टुडे समूह