DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाले से मिला लापता युवक का शव, वजीराबाद रोड जाम

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। मुखर्जी नगर इलाके में नाले से सोमवार को एक युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान 21 वर्षीय प्रदीप के रूप में की गई है। वह बीते तीन मार्च से लापता था। इस घटना से नाराज सैकड़ो लोगों ने सोमवार शाम वजीराबाद रोड पर जाम लगा दिया। उनका आरोप है कि तीन दिन तक पुलिस ने गुमशुदगी तक दर्ज नहीं की। इसके चलते प्रदीप की हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया गया। रात तक अधिकारी प्रदर्शनकारियों को मनाने में जुटे रहे।

पुलिस के अनुसार 22 वर्षीय प्रदीप परिवार के साथ मुखर्जी नगर इलाके में रहता था। वह ऑटो चालक था। बीते तीन मार्च को वह संदिग्ध अवस्था में तिमारपुर थाना इलाके से लापता हो गया था। परिजनों की माने तो उन्होंने उसी दिन पुलिस से शिकायत की थी। लेकिन तीन दिन तक जांच करना तो दूर पुलिस ने गुमशुदगी भी दर्ज नहीं की। बीते छह मार्च को तिमारपुर थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज की गई। उधर सोमवार शाम मुखर्जी नगर इलाके में ही नाले से एक युवक का शव मिला।

परिजनों ने उसकी पहचान प्रदीप के रूप में की। शव मिलने पर नाराज लोग धीरे-धीरे वजीराबाद रोड पर एकत्रित होने लगे। वह पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा करने लगे। इस दौरान वजीराबाद रोड पर जाम लग गया। हालात बेकाबू होने पर अतिरिक्त पुलिस बल को मौके पर बुलाया गया। खुद वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर लोगों को समझाने पहुंचे। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाले से मिला लापता युवक का शव, वजीराबाद रोड जाम