DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेट्रो स्टेशन के पास कारोबारी से लूटपाट

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। आरके आश्रम के समीप बदमाशों ने रात के समय चाकू दिखाकर एक कारोबारी को लूट लिया। गुजरात से आए कारोबारी वारदात के समय अपने जीजा से मिलने अस्पताल जा रहे थे। बदमाश लूटकर फरार हो गए।

पीड़ित की शिकायत पर पहाड़गंज पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर लिया है। हैरानी की बात यह है कि आरके आश्रम मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस पिकेट रहती है, इसके बावजूद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार, 44 वर्षीय मुकेश सर्राफ का सूरत में साड़ी का कारोबार है।

उनके जीजा राजन गोयल पंचकुइयां रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। मुकेश उन्हें देखने के लिए दिल्ली आए थे। रविवार की रात लगभग आठ बजे वह आरके आश्रम मेट्रो स्टेशन पर उतरे और बाहर निकले। किसी से अस्पताल का रास्ता पूछा और पैदल आराम बाग के रास्ते जाने लगे।

रास्ते में उन्हें एक युवक ने चाकू दिखाकर रोक लिया। वह उन्हें खींच एक बस के पीछे ले गया, जहां पहले से उसका दूसरा साथी खड़ा था। बदमाशों ने चाकू दिखाकर उनके पास से लगभग 11 हजार रुपये नकद, सोने की चेन, सोने की अंगूठी, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड आदि लूट लिया।

कारोबारी मुकेश वहां से सीधे अस्पताल पहुंचा। वहां अपने भांजे विपिन को पूरी कहानी बताई। इसके बाद मामले की शिकायत पहाड़गंज पुलिस से की। प्राथमिक जांच में पुलिस ने नशाखोरों द्वारा वारदात को अंजाम दिए जाने की आशंका जताई है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरके आश्रम मेट्रो स्टेशन के समीप पुलिस रात के समय तैनात रहती है। कारोबारी के साथ वारदात आगे जाने पर हुई जहां बस की आड़ में बदमाश छिपे हुए थे। वारदात के बाद पुलिसकर्मियों को आगे गश्त करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही वहां बस एवं वाहनों के खड़े होने पर भी रोक लगा दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेट्रो स्टेशन के पास कारोबारी से लूटपाट