DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंडः दो कमांडरों समेत छह नक्सली गिरफ्तार

झारखंडः दो कमांडरों समेत छह नक्सली गिरफ्तार

हजारीबाग में दो दिन पूर्व आजसू नेता तिलेश्वर साहू की दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने झारखंड के खूंटी जिले से पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया के सबजोनल कमांडर जितेन्द्र पातर मुंडा उर्फ प्रशांत जी को उसके एक सहयोगी के साथ धर दबोचा जबकि उसकी निशानदेही पर रांची में छापेमारी कर सोमवार को तीन अन्य नक्सलियों को और एक अन्य घटना में पलामू से भी एक नक्सली कमांडर को गिरफ्तार किया।

खूंटी के पुलिस अधीक्षक अनीस गुप्ता और सशस्त्र सीमा बल के अधिकारियों ने बताया कि तिलेश्वर साहू की दो दिन पूर्व हुई हत्या के मामले में पुलिस जांच में मिले साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई करते हुए रविवार की शाम ही पीएलएफआई के सबजोनल कमांडर जितेंद्र पातर मुंडा उर्फ जितन मुंडा उर्फ प्रशांत जी को तजना नदी के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

उसके साथ सुरक्षा बलों ने रनिया के रहने वाले नक्सली ललित साहू को भी गिरफ्तार किया है। उधर रांची के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि खूंटी से गिरफ्तार नक्सलियों की निशानदेही पर आज रांची के अनगड़ा और सोनाहातू इलाकों में पुलिस और एसएसबी के जवानों ने छापेमारी कर पीएलएफआई के तीन अन्य नक्सलियों विनोद, केशव पातर और लक्ष्मीकांत को धर दबोचा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झारखंडः दो कमांडरों समेत छह नक्सली गिरफ्तार