DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहारः मंत्री कुशवाहा ने नीतीश सरकार से इस्तीफा दिया

बिहार में उद्योग एवं आपदा प्रबंधन मंत्री रेणु कुशवाहा ने सोमवार को अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भेज दिया जिसके बाद लोकसभा चुनाव के माहौल में प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी जदयू को एक बड़ा झटका लगा है।

रेणु स्वयं फोन पर उपलब्ध नहीं हुई पर उनके एक सहयोगी ने उनके इस्तीफा देने की पुष्टि करते हुए बताया कि उन्होंने नैतिकता के आधार पर मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। रेणु ने अपने पति विजय सिंह के सोमवार को पूर्णिया में आयोजित हुंकार रैली के दौरान नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होने के मद्देनजर मंत्री पद से इस्तीफा दिया है।

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने रेणु से बात कर उन्हें अपने इस निर्णय पर पुनर्विचार करने को कहा है। मधेपुरा जिले के बिहारीगंज विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक रेणु नीतीश सरकार में दूसरी मंत्री हैं जिन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दिया है।

इससे पूर्व समाज कल्याण मंत्री परवीन अमानुल्लाह मंत्री पद सहित जदयू की सदस्यता से इस्तीफा देते हुए बाद में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गयी थीं। नीतीश सरकार में इन दोनों मंत्रियों के इस्तीफा दिए जाने के बाद अब 16 मंत्री रह गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहारः मंत्री कुशवाहा ने नीतीश सरकार से इस्तीफा दिया