DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पप्पू यादव राजद में तो गौस जदयू में शामिल

पप्पू यादव राजद में तो गौस जदयू में शामिल

लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही बिहार में दलबदल का सिलसिला जारी है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता गुलाम गौस ने सोमवार को लालटेन छोड़कर सतारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) का तीर थाम लिया है जबकि पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर राजद की लालटेन थाम ली है।

राजद के टिकट बंटवारे से नाराज विधान पार्षद गौस जद (यू) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के समक्ष जद (यू) की सदस्यता ले ली। इसके पूर्व उन्होंने राजद की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। इस मौके पर उन्होंने कहा कि राजद में अब लोकतंत्र नहीं है, अब वैसे लोगों को पार्टी द्वारा बढ़ावा दिया जा रहा है जो पार्टी तोड़ने का काम करते हैं।

इधर, राजद के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पटना में राजद की सदस्यता ग्रहण कर ली। पप्पू को राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सदस्यता ग्रहण करवाई। सदस्यता ग्रहण करने के बाद पप्पू ने कहा कि राजद प्रारंभ से बिहार की अस्मिता और गौरव की लड़ाई लड़ रहा है। 

उन्होंने लालू को पिछड़ों के और धर्मनिरपेक्ष नेता बताते हुए कहा कि कहा कि आज सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए राजद कई कुर्बानियां दे रहा है। उल्लेखनीय है कि पप्पू पूर्व में पूर्णिया के सांसद रह चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पप्पू यादव राजद में तो गौस जदयू में शामिल