फोटो गैलरी

Hindi Newsअभी कुछ दिन और जेल में ही रहेंगे सुब्रत रॉय

अभी कुछ दिन और जेल में ही रहेंगे सुब्रत रॉय

अदालत की अवमानना के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय को कुछ दिन और जेल में ही बिताना पडेगा, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट में उनसे संबंधित मामले को मंगलवार की सूची से हटा दिया गया...

अभी कुछ दिन और जेल में ही रहेंगे सुब्रत रॉय
एजेंसीMon, 10 Mar 2014 09:56 PM
ऐप पर पढ़ें

अदालत की अवमानना के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय को कुछ दिन और जेल में ही बिताना पडेगा, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट में उनसे संबंधित मामले को मंगलवार की सूची से हटा दिया गया है।

न्यायमूर्ति केएस राधाकृष्णन और न्यायमूर्ति जेएस केहर की विशेष खंडपीठ ने गत सुनवाई को इसे 11 मार्च के लिए सूचीबद्ध करने का निर्देश दिया था, लेकिन आज शाम जारी पूरक सूची में यह जानकारी दी गई है कि इस मामले की सुनवाई कल किन्हीं अपरिहार्य कारणों से नहीं हो पाएगी।

न्यायालय ने अगली सुनवाई के लिए कोई तारीख भी मुकर्रर नहीं की है। इससे साफ है कि अभी सहारा प्रमुख को कुछ दिन और जेल में रहना होगा। उल्लेखनीय है कि अदालत की अवमानना के मामले में व्यक्तिगत पेशी आदेश की अवहेलना के कारण न्यायालय ने सहारा प्रमुख एवं कंपनी के दो अन्य निदेशकों को ग्यारह मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। मंगलवार को उनकी जमानत याचिकाओं पर सुनवाई होनी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें