DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अरविंद केजरीवाल के इंटरव्यू को लेकर हुआ विवाद

अरविंद केजरीवाल के इंटरव्यू को लेकर हुआ विवाद

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल के एक टेलीविजन इंटरव्यू में एंकर को इंटरव्यू के कुछ भाग पर विशेष जोर दिए जाने को लेकर सोमवार को खासा विवाद हो गया।

एक मिनट से ज्यादा के वीडियो में केजरीवाल और टेलीविजन चैनल के एंकर के बीच साक्षात्कार के बाद वार्तालाप दिखाया गया है। वार्तालाप में टेलीविजन एंकर से केजरीवाल यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि साक्षात्कार के किस हिस्से को अधिक दिखाने पर जोर देना है।

वीडियो में केजरीवाल यह कहते हुए नजर आ रहे हैं, कृपया इसे ज्यादा चलायें। इस पर टेलीविजन चैनल के एंकर का कहना है कि हां हम इसे ज्यादा दिखायेंगे। भगत सिंह के बारे में टिप्पणी अच्छी है। हमें इस पर काफी प्रतिक्रिया मिलेगी।

केजरीवाल ने यह साक्षात्कार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद दिया था। मजेदार बात यह है कि यह वीडियो ऐसे समय में सामने आया है जब केजरीवाल मीडिया की आलोचना कर रहे हैं। केजरीवाल कई बार यह कह चुके हैं कि मीडिया का एक वर्ग उनके खिलाफ है।

उधर, साक्षात्कार करने वाले चैनल ने कहा है कि एक स्वतंत्र चैनल की उसकी प्रतिष्ठा को गिराने के लिए यह किया जा रहा है। चैनल ने कहा है कि केजरीवाल के साथ पूरा साक्षात्कार 14 फरवरी को लाइव दिखाया गया था।

चैनल का कहना कि साक्षात्कार का कोई भी हिस्सा संपादित करके नहीं दिखाया गया। पूरा साक्षात्कार लाइव दिखाया गया है। साक्षात्कार को रिपीट करने पर भी उसे संपादित नहीं किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अरविंद केजरीवाल के इंटरव्यू को लेकर हुआ विवाद